Loading...
अभी-अभी:

भाजपा नेता सहित 12 लोगों ने किया आदिवासी युवती से सामूहिक दुष्कर्म, नहीं हुई कार्यवाई

image

Sep 21, 2017

जशपुर : आदिवासी युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया हैं। आरोपी पर कार्रवाई की मांग लेकर पीड़िता रायपुर पहुंची और प्रेस कान्फ्रेंस में अपनी आप बीती बताई। युवती ने भाजपा नेता और शिक्षाकर्मी सहित 12 लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया हैं।

युवती का कहना हैं कि आरोपियों ने उसे जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने 10 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं, लेकिन पीड़िता का आरोप हैं कि पुलिस ने शिक्षाकर्मी और भाजपा नेता को गिरफ्तार नहीं किया हैं।

जिस भाजपा नेता पर आरोप लग रहा हैं उसका नाम विनोद तिर्की और सुधीर लकरा हैं। तिर्की शिक्षाकर्मी भी हैं, पीड़िता के परिजनों ने पुलिस के ऊपर गंभीर आरोप लगाया हैं कि पुलिस ने गिरफ्तार किए गए किसी भी आरोपी का मेडिकल टेस्ट तक नहीं कराया हैं।

परिजनों का यह भी आरोप हैं कि प्रशासन ने पीड़िता को सखी सेंटर में 11 दिनों तक बंधक बनाकर रखा था। परिजनों को 5 दिन तक कोई सूचना नहीं दी गई। परिजनों का कहना हैं भाजपा के दबाव में पीड़िता से मिलने नहीं दिया गया और भाजपा के ही दबाव में उसे छोड़ा गया। उन्होंने आरोप लगाया हैं कि पीड़िता को एफआईआर की कॉपी तक नहीं दी गई हैं।