Loading...
अभी-अभी:

रेलवे स्टेशन की पार्किंग में लगी आग, करीब 500 गाड़ियां खाक

image

Apr 9, 2017

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर रेलवे स्टेशन की पार्किंग में दोपहर 12 बजे भीषण आग लग गई। आग से पार्किंग में खड़ी करीब 300 बाइक जलकर खाक हो गई। इधर आग की खबर फैलते ही लोगों में हड़कंप मच गया। पार्किंग संचालक ने तुरंत इसकी सूचना दमकल को दी। मौके पर पहुंची दमकल कर्मियों ने आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। मिली जानकारी के अनुसार दोपहर 12 बजे ट्रांसफार्रमर में शार्ट सर्किट होने से रेलवे स्टेशन की पार्किंग में आग लग गई। 

आग की चिंगारी पार्किंग में खड़ी करीब 500 गाडि़यों को चपेट में ले लिया। भयानक आग को रोक पाते इससे पहले सभी गाडि़या जलकर खाक हो गई। भीषण आगकी लपटों को देखकर लोगों में हड़कंप मच गया। रेलवे और गंज पुलिस सूचना पर पहुंचे। पुलिस ने अभी आग लगने की वजह का खुलासा नहीं किया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आग की लपटें इतनी तेजी से फैली की आधे घंटे में ही पार्किंगमें खड़ीकरीब 300 बाइक जलकर खाक हो गई। पार्किंगकी देखरेख में लगे कर्मचारियों ने कुछ देर तक आग को काबू पाने की कोशिश की। हालांकि पुलिस ने आग से हुए नुकसान का आकलन नहीं किया है। मौके पर पहुंची दमकल ने दो गाड़ियों को बड़ी मसकत के बाद बचा लिया है। की दो गाड़ियों को आग को फैलने से रोक लिया।