खेत में मिला 40 वर्षीय ग्रामीण का शव, अभी त​क नहीं सुलझ पाई मौत की गुत्थी

खेत में मिला 40 वर्षीय ग्रामीण का शव, अभी त​क नहीं सुलझ पाई मौत की गुत्थी

शेख आलम : खेत में बोर के पास संदिग्ध स्थिति में 40 वर्षीय ग्रामीण की लाश मिली है, बोर के पानी में पड़े शव की खबर से गाँव में सनसनी फ़ैल गई । जैसे ही इस बात की जानकारी गाँव में फैली ,देखते ही देखते वहाँ लोगो का जमावड़ा हो गया और फिर मृतक की पहचान ओंगना गाँव के कैलास प्रधान के रूप में हुई, जो कल करीब शाम 4 बजे अपने खेत में लगे बोरपम्प के पास नहाने गया था और फिर वापस नहीं आया। फिर बाद में दो घंटे बाद खेत में उसका शव मिला।

दरअसल पूरी घटना है धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र के ओंगना गाँव की जहाँ एक अधेड़ ग्रामीण कैलास प्रधान अपने खेत में लगे बोर में नहाने गया था, उसके दो घंटे बाद जब वह वापस नहीं आया तो उसके बच्चे उन्हें देखने गए तो देखा खेत में पिता कैलास का शव अर्धनग्न स्थिति में खेत में पड़ा था, जिसे देख बच्चे घबड़ा कर घर आ गए और घटना की जानकारी परिजनों को दिए। 

जानकारी मिलने पर परिजन और गांववासी मौके पर पहुंचे और फिर पुलिस में सुचना देकर रात में घंटो शव के पास बैठे पुलिस का इन्तेजार करते रहे और पुलिस है की हमेशा की भाँती ,देर रात करीब 10 बजे वहाँ पहुंची और घटना स्थल का मौका मुआयना किया,रात हो जाने की वजह से शव को वहाँ से उठवाकर घर में रखवाया गया फिर सुबह परिजन और गाँववासी की मदद से पोस्ट मार्टम हेतु सिविल अस्पताल धरमजयगढ़ लाया गया । फिलहाल पुलिस घटना से जुड़े सभी पहलुओं पर सघन पूछ ताछ कर रही है। शव परीक्षण पश्चात ग्रामीण कैलास प्रधान के मौत के असल कारणों का खुलासा हो पायेगा फिलहाल प्रारंभिक तौर पर घटना संदेहास्पद है। 
 


Share
Bulletin