फांसी के फंदे में लटका मिला महिला का शव, गांव में भय का माहौल

फांसी के फंदे में लटका मिला महिला का शव, गांव में भय का माहौल

शेख़ आलम - संदिग्ध परिस्थिति में घर के म्यार में साड़ी के फंदे से फांसी में झूलती मिली 27 वर्षीय विवाहिता रामबाई का शव। खबर से पुलिस घटना स्थल पहुंची  और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा की कार्यवाई की  साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए धरमजयगढ़ अस्पताल ले कर आई है। फिलहाल धरमजयगढ़ पुलिस मर्ग कायम जांच में जुटी है।

साड़ी के फंदे को हंसिए से काटा

दरअसल पूरी घटना धरमजयगढ़ थाना अंतर्गत पोरिया गाँव की है जहाँ रामबाई नाम की शादीसुदा महिला की घर के म्यार में साड़ी के फंदे से फांसी में झूलती मिली। जिससे परिजन और पुरे गांववासी दहसत मे आ गए पुरे गाँव में भय का माहौल है। परिजनों के मुताबिक़ जब ये घटना घटी उस वक्त घर में कोई नहीं था। मृतिका का पति गाँव में ही अपनी माँ के घर में था जब वो अपने घर आया तो देखा उसकी पत्नी साड़ी के फंदे से फांसी में झूल रही थी। तब वह साड़ी के फंदे को हंसिए से काटा जिससे शव निचे गिर गया फिर घटना की जानकारी थाने में दी गई ।

पुलिस और परिजनों की माने तो मृतिका शराब की आदि थी और घटना से पहले शराब पी हुई थी। फिलहाल धरमजयगढ़ पुलिस सुचना पर मर्ग कायम कर जांच कर रही है ।इस घटना के पीछे की क्या वजह है पुलिस की जांच उपरान्त तथा शव के पोस्ट मार्टम पश्चात खुलासा हो पायेगा ।

 

 


Share
Bulletin