कबड्डी महाकुंभ का समापन, अभिनेत्री अमीषा पटेल करेंगी पुरस्कार वितरण

कबड्डी महाकुंभ का समापन, अभिनेत्री अमीषा पटेल करेंगी पुरस्कार वितरण

धमतरी। जिले के कुरूद में खेलेगा भारत जीतेगा भारत की तर्ज पर खेलेगा भारत खेलेगा कुरूद की परिकल्पना को साकार करने कमल कप कब्बडी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। करीब एक सप्ताह तक चलने वाला यह आयोजन अब समापन की ओर है। बुधवार को विधानसभा स्तरीय कबडडी के महाकुंभ का समापन होगा, जिसमें समापन कार्यक्रम और पुरुस्कार वितरण समारोह का आयोजन होगा।

इस समारोह में हिंदी सिनेमा जगत की प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगी। वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश सरकार में पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री अजय चंद्राकर करेंगे।

2 हजार खिलाड़ियों ने लिया था हिस्सा...

दरअसल आपसी भाईचारा को मजबूत बनाने के लिए फ्रेंड्स क्लब कुरुद द्वारा कुरूद में 7 दिवसीय विधानसभा स्तरीय कबडडी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है,जहां इलाके के अलग अलग गांवों के करीब 160 टीम के तकरीबन 2 हजार खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। जिन्होंने जमकर अपना दमखम दिखाया। वहीं इलाके में पहली बार कबड्डी प्रतियोगिता अंतरराष्ट्रीय मैट पर आयोजित होने से इलाके के लोगों में काफी खुशी देखी जा रही है। बताया जा रहा है, कि इस आयोजन में विजेता टीम को 50 हजार और उपविजेता टीम को 30 हजार की ईनाम राशि प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल के हाथों दी जाएगी।


Share
Bulletin