रायपुर-बिलासपुर नेशनल हाइवे पर बड़ा हादसा, 3 लोगों की मौत

रायपुर-बिलासपुर नेशनल हाइवे पर बड़ा हादसा, 3 लोगों की मौत

लॉक डाउन के दौरान मजदूरों के साथ हो रहे हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे है। ताजा मामला बिलासपुर से सामने आया है, जहाँ एक बार फिर मजदूर हादसे का शिकार हुए हैं। दरअसल, प्रवासी श्रमिकों को लेकर पुणे से बिलासपुर होते हुए झारखंड बॉर्डर के लिए रवाना हुई बस आज सुबह 8.30 बजे रायपुर-बिलासपुर नेशनल हाइवे में ग्राम टेमरी के समीप एक ट्रक से जा भिड़ी।

हादसे में 3 लोगों की मौत
इस हादसे में ड्राइवर समेत तीन लोगों की मौत हो गई है और चार अन्य मजदूरों को नाजुक हालत में सिम्स चिकित्सालय लाकर एडमिट कराया गया है। एक ढाबे के सामने भारी वाहनों की लाइन होने की वजह से यह दुर्घटना हुई।इस दुर्घटना से बस और ट्रक दोनों ही के परखच्चे उड़ गये हैं। आसपास के ग्रामीणों ने फ़ौरन पहुंचकर बचाव कार्य शुरू किया और बस में फंसे मुसाफिरों को बाहर निकाला। इस बीच नांदघाट थाने से पुलिस भी वहीं पहुंच गई। उन्हें बाकी मुसाफिरों को बिलासपुर की तरफ दूसरे वाहनों से रवाना किया।

बस और ट्रक की भिड़ंत
प्रत्यक्षदर्शियों ने जानकारी देते हुए बताया कि टेमरी में ढाबे के सामने पार्किंग के लिए जगह नहीं दी गई है, जिसके कारण सड़क पर ही भारी वाहन खड़े कर दिये जाते हैं। ऐसे में आमने-सामने आ गई बस और ट्रक को साइड देने के लिए जगह नहीं मिली और दोनों की आपस में भिड़ंत हो गईं।


Share
Bulletin