Loading...
अभी-अभी:

टाईगर को मिला शानदार रिस्पांस, पहले दिन कमाए 33 करोड़

image

Dec 24, 2017

मुंबई। सलमान खान और कटरीना कैफ की 'टाइगर जिंदा है' शुक्रवार को रिलीज हो गई है। रिलीज के साथ ही फिल्म को पब्लिक का शानदार रिस्पांस मिला है। इस फिल्म ने पहले दिन लगभग 33 करोड़ रुपए की कमाई की है।

इसके लिए टिकट खिड़की पर बुकिंग तीन दिन पहले से शुरू हो चुकी थी, लेकिन चौंकाने वाली बात यह रही कि टिकट एेन वक्त तक मिल रहे थे। यानी हाउसफुल के बोर्ड कम ही जगह बाहर निकले। वैसे आने वाले सोमवार तक इस फिल्म में जबरदस्त भीड़ रहने वाली है, और इसकी कमाई 100 करोड़ के पार हो सकती है। सोमवार को क्रिसमस की छुट्टी होने से इसे चार दिन लंबा वीकेंड भी मिल रहा है। अगले दो हफ्ते तक कोई खास फिल्म रिलीज नहीं होने वाली है, इसलिए इस फिल्म को कमाई का भरपूर मौका मिला है। ये फिल्म अपने हिट गाने 'स्वैग से करेंगे सबका स्वागत' की सफलता का भी फायदा उठाएगी।

इस बार इस फिल्म में एक्शन पर जोर दिया है, गौरतलब है कि इसके ट्रेलर को दो दिन तक लगभग सात लाख व्यूज हर घंटे मिले। इसके ट्रेलर में भी खूब एक्शन और सलमान खान के दो धांसू डायलॉग हैं। इस बार सलमान खान का मिशन है,आतंकियों के कब्जे से भारतीय नर्सों को आजाद कराना, फिल्म में उनके साथ कटरीना भी हैं।

दिवाली पर इसका पहला लुक जारी हुआ था। सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसके टीजर पोस्टर को रिलीज किया था। फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर हैं। एक था टाईगर में ऩिर्देशन की कमान कबीर खान के पास थी।