गणेश चतुर्थी के उपलक्ष्य में पंकज का एक और गीत हुआ लॉन्च

गणेश चतुर्थी के उपलक्ष्य में पंकज का एक और गीत हुआ लॉन्च

प्रसिद्द गायक पंकज उधास एक जाने माने गायक हैं जिन्हें आप जानते ही होंगे। हाल ही में गणेश चतुर्थी के उपलक्ष्य में पंकज का एक और गीत लॉन्च हुआ है जिसकी सीडी भी प्रस्तुत की गई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें पंकज का नाय गीत 'जय गणेश' सोमवार, 10 सितंबर 2018 को प्रभादेवी मंदिर, मुंबई में लांच किया गया है। जिसके लिए वो काफी समय से इंतज़ार कर रहे थे।

पंकज उधास ने इस गीत के बारे में कहा कि वो काफी समय से भगवान गणेश को श्रद्धांजलि देना चाहते थे, ये उनके लिए एक  सपने की तरह था और अब ये पूरा हो गया है उन्होंने कहा इस अद्भुत जीवंत गीत 'जय गणेश' को रिकॉर्ड किया है। इस गीत के बारे में आपको बता दें, विशाल धूमल ने इसे कंपोज़ किया है और श्री अलोक श्रीवास्तव ने इसके बोल लिखे हैं। उम्मीद है बप्पा के भक्तों को ये गीत काफी पसंद आएगा।
 
इसके अलावा आपको बता दें, आज गणेश चतुर्थी है और हर जगह इसकी धूमधाम देखने को मिल रही है, इस दिन सभी शुभ मुहूर्त में बप्पा को घर लेकर आते हैं और उनकी पूजा करते हैं और दस दिनों तक इनकी आराधना करते हैं पौराणिक कथा में माना जाता है चतुर्थी के दिन चन्द्रमा को नहीं देखा जाता, अगर आप देखते हैं तो आपको दोष लगता है इससे बचने के लिए आप स्यमन्तक मणि की कथा पढ़ सकते हैं।


Share
Bulletin