बीएमसी ने टी-सीरीज के दफ्तर को किया सील

बीएमसी ने टी-सीरीज के दफ्तर को किया सील

बॉलीवुड में बड़ी-बड़ी फिल्मों के निर्माण से लेकर बड़े पैमाने पर सिंगल वीडियो बनाने वाली कंपनी टी-सीरीज के मुम्बई स्थित दफ्तर को महानगर पालिका (बीएमसी) ने‌ सील कर दिया गया है। दरअसल बीते शनिवार को टी-सीरीज की इमारत में रहने वाले ग्राउंड स्टाफ में से एक शख्स कोरोना पॉजिटिव निकला और यह सब होने के बाद टी-सीरीज के अंधेरी स्थित इमारत को सील कर करने की कार्रवाई बीएमसी की ओर से की गयी।

टी-सीरीज़ ने की खबर की पुष्टि
दरअसल हाल ही में जब एक वेबसाइट ने टी-सीरीज़ से इस खबर की पुष्टि के लिए संपर्क किया, तो कंपनी के प्रवक्ता ने इस खबर को सही ठहराया। इस दौरान प्रवक्ता ने कहा कि, लॉकडाउन के चलते इस इमारत में न तो किसी तरह का कोई काम हो रहा था और न ही कोई कर्मचारी वहां किसी काम के लिए जा रहा था, मगर उसी इमारत में कंपनी के सुरक्षाकर्मियों और अन्य ग्राउंड स्टाफ के रहने की व्यवस्था है।

ग्राउंड स्टाफ में से एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव
इसी के साथ प्रवक्ता ने‌ कहा कि, वहां रहने वाले ग्राउंड स्टाफ में से एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया और उसके बाद बीएमसी ने नियमनुसार इमारत को सील करने की कार्रवाई की। आप सभी जानते ही होंगे कि टी-सीरीज से जुड़े एक शख्स को कोरोना पॉजिटिव पाये जाने‌ और उसे अस्पताल में भर्ती कराये जाने के अलावा के कंपनी की इमारत में उस शख्स के साथ रह रहे तीन-चार और सहकर्मियों को भी क्वारंटाइन किया गया है, जिनका टेस्ट कर पता लगाया जाएगा कि कहीं वो भी कोरोना से संक्रमित नहीं हैं


Share
Bulletin