माधुरी दीक्षित को टक्कर देने के लिए ये कर रही है आलिया भट्ट

माधुरी दीक्षित को टक्कर देने के लिए ये कर रही है आलिया भट्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट सिल्वर स्क्रीन पर माधुरी दीक्षित को टक्कर देने के लिए इन दिनों कथक सीख रही हैं। बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर फिल्म कलंक बनाने जा रहे हैं। फिल्म कलंक में माधुरी दीक्षित वरुण धवन और आलिया भट्ट जैसे सितारे मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में आलिया, माधुरी को टक्कर देने के लिए कथक की ट्रेनिंग ले रही है। फिल्म में माधुरी और आलिया का एक डांस शूट होना है। इस शूट के लिए फिल्म की टीम सब कुछ परफेक्ट करने में जुटी हुई है।

यह एक क्लासिकल गाना होगा जिसमें पुराने समय की झलक नजर आएगी माधुरी दीक्षित को कथक में टक्कर देने के लिए आलिया को कड़ी मेहनत करनी होगी इसीलिए वह इस डांस फॉर्म की ट्रेनिग लेनी शुरू कर चुकी हैं। आलिया को इस गाने के लिए यह डांस फॉर्म सीखनी थी जो उन्होंने इससे पहले कभी नहीं किया है आलिया ने पिछले डेढ महीने से कड़ी ट्रेनिंग शुरू कर दी है और यह उनके किरदार के लिए बेहद जरूरी है बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार और निर्देशक करण जौहर ने अपनी नई फिल्म की घोषणा के बाद से सुर्खियों में छाए हुए हैं।

आपको बता दें कि करण जौहर मल्टीस्टारर फिल्म कलंक के बाद एक ओर फिल्म लेकर आ रहे है जिसका निर्देशन वो खुद करेंगे। करण ने सोशल मीडिया पर घोषणा करते हुए फिल्म के टाइटल और फिल्म की कास्ट पर से पर्दा उठाया हैं। बताते चलें कि करण की इस फिल्म का नाम तख्त हैं। करण ने ट्वीट कर इस बात का खुलासा किया है कि उनके निर्देशन में बनने वाली फिल्म तख्त हैं जिसमें वे पहली बार रणवीर सिंह, करीना कपूर और आलिया भट्ट को एक साथ लेकर आ रहे हैं।


Share
Bulletin