ऐश्वर्या और आराध्या का COVID-19 टेस्ट नेगेटिव, हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज

ऐश्वर्या और आराध्या का COVID-19 टेस्ट नेगेटिव, हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज

कोरोना ने देश के लगभग हर क्षेत्र को बीहड़ प्रभावित किया है। वहीं इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन के जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे, फैंस के लिए एक खुशखबरी है। ऐश्वर्या और आराध्या का COVID-19 टेस्ट नेगेटिव आया है, और दोनों को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। हालांकि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन अभी नानावटी अस्पताल में ही भर्ती रहेंगे।

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर दी जानकारी
वही इस बात की सुचना स्वयं अभिषेक ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर दी है, साथ-साथ उन्होने लोगों का आभार व्यक्त किया है। अभिषेक बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा, 'आपकी लगातार प्रार्थना और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का तहे दिल से धन्यवाद। ऐश्वर्या और आराध्या का टेस्ट नेगेटिव आया है, और उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई है। वे अब घर पर रहेंगे। मैं और मेरे पिता मेडिकल स्टाफ की निगरानी में हॉस्पिटल में रहेंगे। इससे पूर्व अभिषेक बच्चन ने ही अपने ट्विटर अकाउंट से ऐश्वर्या और आराध्या के पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी।

हॉस्पिटल में ही एडमिट रहेंगे अमिताभ और अभिषेक
बता दें कि बच्चन परिवार में सबसे पहले अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए थे। तत्पश्चात, अभिषेक बच्चन के COVID-19 पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी। जिसके पश्चात् दोनों को नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया गया। तत्पश्चात ऐश्वर्या, आराध्या और जया बच्चन का कोरोना टेस्ट करवाया गया था जिसमें जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई, किन्तु ऐश्वर्या राय और आराध्या कोरोना पॉजिटिव पाए गए। तत्पश्चात, उन्हें होम क्वारंटाइन कर दिया गया, और बिग बी के जलसा को भी कंटेनमेंट ज़ोन घोषित कर दिया गया है। अभी अमिताभ बच्चन ओर अभिषेक बच्चन पूर्ण रूप से स्वस्थ नहीं हुए है इसलिए वे अभी हॉस्पिटल में ही एडमिट रहेंगे।


Share
Bulletin