कैंसर पीड़ित नन्हे फैन से मिलने पहुंचे सलमान, ऐसे की बच्चे को हंसाने की कोशिश

कैंसर पीड़ित नन्हे फैन से मिलने पहुंचे सलमान, ऐसे की बच्चे को हंसाने की कोशिश

बॉलीवुड के सुपरस्‍टार सलमान खान की दरियादिली को लेकर हर थोड़े दिन में चर्चाएं होती ही रहती हैं सलमान पूरे बॉलीवुड में चर्चित हैं सलमान अपनी इसी दरियादिली चलते वह लाखों दिलों पर राज करते है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान सोमवार को अपने एक नन्हे फैन से मिलने टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल पहुंचे इस खास मौके पर सलमान ने अपने नन्‍हें फैन से खूब बाते भी की और उसे हंसाने की कोशिश करते नजर आए।

आपको बता दें कि सलमान का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो को गोविंद नाम के एक शख्स ने सलमान से ये रिक्वेस्ट की थी कि उनकी पत्नी के नेफ्यू से एकबार आकर मिल लें, जो कि कैंसर से पीड़ित है और इसी रिक्वेस्ट के बाद ही सलमान उस कैंसर पीड़ित बच्चे से मिलने पहुंचे और इस दौरान सलमान हॉस्पिटल में मौजूद बाकी बच्चों से भी मिले आपको बता दें सलमान मदद करने में हमेशा आगे रहते हैं।

कुछ दिन पहले ही सलमान खान ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डॉ. हंसराज हाथी यानी कवि कुमार आजाद की भी मदद की थी वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान जल्‍द ही अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'भारत' में नजर आएंगे इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ और दिशा पाटनी लीड रोल में हैं साथ ही सुनील ग्रोवर भी फिल्म में दिखाई देने वाले हैं इस फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास हैं।


Share
Bulletin