सोशल मीडिया पर वीडियो को देख विचलित हुए अभिनेता सोेनू सूद, किसान के घर भेजा ट्रैक्टर

सोशल मीडिया पर वीडियो को देख विचलित हुए अभिनेता सोेनू सूद, किसान के घर भेजा ट्रैक्टर

बॉलीवुड के रियल हीरो सोनू सूद इन दिनों किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। ऐसे में बीते दिनों उन्होंने चित्तूर जिले के किसान को दिये गये आश्वासन को अब पूरा कर दिया है। जी दरअसल उन्होंने चित्तूर जिले के केवीपल्ली मंडल के राजपुरम गांव के किसान नागेश्वर राव को ट्रेक्टर भेज दिया है। बता दें कि सोनू सूद ने बीते रविवार को एजेंसी से बात करके ट्रैक्टर को किसान के घर भिजवा दिया है। वैसे आप जानते ही होंगे कि किसान नागेश्वर राव अपने खेत में बैल नहीं होने के कारण अपनी दो बेटियों के साथ हल चल रहा था।

वीडियो देखकर विचलित हुए सोनू सूद 
वहीँ बीते दिनों ही इस घटना का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस घटना का वीडियो एक पत्रकार ने सोशल मीडिया में पोस्ट किया था। इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग हैरान थे और इन्ही में शामिल थे अभिनेता सोनू सूद। वह इस वीडियो को देखने के बाद विचलित हो गये। उन्होंने उसके बाद किसान को आवश्यक सहायता करने की घोषणा की। वहीँ उन्होंने आज यानी सोमवार शाम तक बैल जोड़ी और ट्रैक्टर भेजने का एक ट्वीट पोस्ट किया था लेकिन उन्होंने इसके पहले ही अपने आश्वासन को पूरा कर दिया है। उन्होंने बीते रविवार को ही ट्रैक्टर को किसान के घर पर भेज दिया है।

किसान परिवार ने सोनू सूद का जताया आभार
बता दें कि ट्रैक्टर को अपने घर के सामने देखने के बाद किसान नागेश्वर राव का परिवार खुशी से पागल ही हो गया। सभी ने यह दृश्य देखकर एक्टर सोनू सूद के प्रति आभार व्यक्त किया है। इस समय गांव के लोग भी ट्रैक्टर को देखने नागेश्वर राव के घर जा रहे हैं और सोनू सूद की मदद की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।


Share
Bulletin