सोनम कोई अच्छी एक्ट्रेस नहीं वह सिर्फ अपने पिता के कारण बॉलीवुड में हैं : कंगना

सोनम कोई अच्छी एक्ट्रेस नहीं वह सिर्फ अपने पिता के कारण बॉलीवुड में हैं : कंगना

कंगना रनौत हर थोड़े दिन में किसी ना किसी विवादों के घेरे में फंसती हुईं नजर आती ही रहती हैं इन दिनों इंडस्ट्री में तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का विवाद काफी ज्यादा गर्माया हुआ है इसी बीच डायरेक्‍टर विकास बहल की कॉन्ट्रोवर्सी पर कंगना रनौत ने रिएक्शन दे दिया था जिसे लेकर अब एक और नया विवाद खड़ा हो गया। हाल ही में कंगना के रिएक्शन पर एक्ट्रेस सोनम कपूर ने सीधा निशाना साधा है।

जब मीडिया ने सोनम से मी टू कैंपेन के बारे में सवाल किया कि अगर वह इस जगह पर होती तो इससे कैसे डील करती? तो इसके जवाब में सोनम ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि वो इसे कैसे डील करेंगी बस उन्हें इतना पता है कि ऐसा बर्ताव बहुत बुरा और कायराना लगता है इसके बाद जब सोनम से विकास बहल के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों के बारे में पूछा गया उन्होंने जवाब में कहा कि जो भी हुआ वो बहुत गन्दा था। इसके बाद सोनम से कंगना के आरोपों के बारे में पूछा गया तो सोनम ने इसके जवाब में कहा कि कंगना तो आए दिन कुछ ना कुछ बोलती ही रहती हैं और इसलिए उन्‍हें गंभीरता से लेना मुश्किल होता है।

सोनम का ये जवाब सुनते ही कंगना बिफर गईं और उन्होंने सोनम को लेकर हैरान कर देने वाला रिएक्शन दिया है। कंगना ने सोनम को करारा जवाब देते हुए कहा कि 'सोनम के पास जजमेंट पास करने का कोई हक़ नहीं है क्योंकि वो अपने पिता अनिल कपूर के कारण एक सेलेब है और इस वजह से ही लोग उन्हें जानते भी है सोनम कोई अच्छी एक्ट्रेस नहीं है और उन्हें मेरे बारे में बोलने का कोई हक़ भी नहीं है। कंगना के इस जवाब पर अब तक सोनम का कोई रिएक्शन नहीं आया है लेकिन अब तो सभी को सोनम के जवाब को जानने का बेसब्री से इंतजार रहेगा।
 


Share
Bulletin