अब वेब सीरिज में नेहा धूपिया के पति भी आजमां रहे अपना करियर

अब वेब सीरिज में नेहा धूपिया के पति भी आजमां रहे अपना करियर

नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी जल्द ही ALTBalaji के वर्डिक्ट - स्टेट बनाम नानावती वेब शो में नजर आएँगे। बता दें कि 27 अप्रैल, 1959 के दिन एक पारसी नौसेना अधिकारी ने सिंधी व्यापारी को तीन गोलियां मारकर छलनी कर दिया था और महाराष्ट्र में हुए इस कुख्यात अपराध सनसनीखेज आपराधिक मामलों में से एक माना जाता है इस वेब शो में अंगद जल्द ही एक वकील कार्ल खांडलवाला का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं।

वेब शो को लेकर अंगद का कहना हैं कि इनसाइड एज के बाद, मैं केवल एक ऐसा शो करने के लिए उत्सुक था जो कहानी के मामले में पहले वेब शोज के हटकर हो। मैंने इस शो का कांसेप्ट सुना, जिसने मेरे होश उड़ा दिए थे, इस तरह के शक्तिशाली और एकदम अलग प्रकार की भूमिका निभाने का सपना हर एक्टर देखता है मैंने हमेशा विश्वास किया है कि एकता के साथ अनपेक्षित चीज़ों की उम्मीद कर सकते हैं, और यह उनमें से एक है. आप उनके साथ यक़ीनन कुछ शैलियों की पहचान कर सकते है लेकिन ALTBalaji के साथ वह हर स्टिरियोटाइप को तोड़ देना चाहती है जो कभी अस्तित्व में थी।

अंगद एक टॉप अनुभवी आपराधिक वकील कार्ल खंडलावाला का किरदार निभाने के लिए तैयार है, क्योंकि उन्हें यह एक दिलचस्प भूमिका लगती है। ALTBalaji के वेब शो द वर्डिक्ट में थियेटर में कई स्टार्स अहम किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं यह 10-एपिसोड कोर्टरूम नाटक सार्वजनिक रिकॉर्ड, उस समय के समाचार पत्र लेख, उन लोगों के इंटरव्यू पर आधारित होगा जिनको इस मामले के बारे में पूरी जानकारी होगी।


Share
Bulletin