Loading...
अभी-अभी:

अगर नाथूराम की हटी मूर्ति, तो गांधी की भी नहीं टिकेगी प्रतिमा

image

Nov 17, 2017

ग्वालियर : राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोड़से का मंदिर बनने के बाद लगातार मामला तूल पकड़ता जा रहा है। गुरुवार को जहां जिला प्रशासन ने मंदिर बनाने वाले हिंदू महासभा को पांच दिन में जबाब देने के साथ नोटिस जारी कर दिया है।

वहीं शुक्रवार को हिंदू महासभा ने नाथूराम गोड़से के मंदिर में लाला लाजपत राय के बलिदान दिवस के मौके पर कहा है कि अगर कांग्रेस ने नाथूराम गोडसे की मूर्ति को हटाने का प्रयास किया, तो गांधी जी की मूर्ति भी खड़ी नहीं रह पायेगी। 

हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कैलाश नारायण शर्मा ने यहां तक कहा है कि जिस पिस्तौल से गांधी जी की हत्या की गई थी, वो पिस्तौल सिंधिया परिवार के द्वारा दी गई थी। हालात को देखते हुए पुलिस भी सक्रिय हो गई है और हिंदू महासभा कार्यालय के बाहर पुलिस भी तैनात कर दी गई है।

इंटेलीजेंस भी पूरी तरह मुस्तैद है, जो पल-पल की हरकत को मोबाइल में कैद कर रही है। दूसरी ओर मंदिर बनने के बाद और चौतरफा हमले के बाद भी हिंदू महासभा ने ललकारते हुए कहा है कि वे गांधीवादी कांग्रेस को खुला चैलेंच दिया है कि खुली बहस में यह सिद्ध कर दें कि गांधी राष्ट्रभक्त थे और नाथूराम देशद्रोह, साथ ही हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नें कहा कि अगर कार्यालय से मूर्ति हटाई, तो न्यायलय के सामने आत्मदाह कर लेंगे।