Loading...
अभी-अभी:

अतिक्रमण की शिकायत पर शिकायतकर्ता के घर बदमाशों ने की तोड़फोड़

image

Oct 31, 2017

इंदौर : जिले को स्मार्ट सिटी बनाने के लिए लगातार अतिक्रमण की कार्रवाई की जा रही है। इसी के तहत एक कार्रवाई राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र में की गई। जहां दिन में अतिक्रमण के दौरान जमकर क्षेत्रीय रहवासियों ने उत्पात मचाया, वहीं रात को निगम में अतिक्रमण की शिकायत करने वालों पर बदमाशों ने अपना कहर बरपाते हुए जमकर उनके घर में तोड़फोड़ कर जान से मारने की धमकी दी।

देश की टॉप सिटी में अपनी एक अलग जगह बनाने वाले इंदौर में लगातार नगर निगम अतिक्रमण की कार्रवाई कर रही है। ऐसी ही कार्रवाई निगम के अतिक्रमण अमले ने राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र में चालाई। इस दौरान बड़े स्तर पर निगम ने क्षेत्र के अवैध अतिक्रमण को हटाया।

अतिक्रमण मुहिम का क्षेत्र के रहवासियों ने भी विरोध किया और आत्मदाह करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस के हस्तक्षेप के बाद वहां पर निगम ने अवैध अतिक्रमण हटाया, जहां शाम तक निगम ने अतिक्रमण की कार्रवाई की, वहीं शाम को एक नया मामला सामने आ गया।

बताया जा रहा है कि इंदौर नगर निगम को अतिक्रमण की शिकायत करने वाले संजय शर्मा के घर पर अवैध अतिक्रमण करने वाले बदमाशों ने हमला कर जमकर तोड़फोड़ की। घटना के समय संजय शर्मा के घर पर उनकी पत्नी और बच्चों के साथ बदमाशों ने मारपीट की।

बदमाशों ने मारपीट के साथ ही संजय शर्मा की पत्नी के गले में पहना हार भी छीन लिया और भाग गए। फिलहाल पीड़ित ने पूरे मामले की शिकायत राजेन्द्र नगर थाने पर की है, राजेन्द्र नगर पुलिस ने  बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर अज्ञात आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।