Loading...
अभी-अभी:

अपनी ही सरकार के खिलाफ भाजपा के पदाधिकारी ने उठाए सवाल

image

Oct 26, 2017

ग्वालियर : मालनपुर औद्योगिक क्षेत्र में बिजली की अनियमित आपूर्ति को लेकर अब अपनी ही सरकार के खिलाफ भाजपा के ही एक पदाधिकारी ने सवाल उठाए हैं। जिला भाजपा में महामंत्री शरद गौतम का कहना है कि उन्होंने बड़ी उम्मीदों से भिंड के मालनपुर औद्योगिक क्षेत्र में बायो ब्रैकेट बनाने की इकाई 1 साल पहले ही स्थापित की थी, लेकिन बिजली विभाग के अधिकारियों की बदौलत इस इंडस्ट्रियल एरिया में बिजली की अनियमित आपूर्ति बनी रहने के कारण होने आर्थिक रुप से काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है।

खास बात यह है कि बीजेपी के इस पदाधिकारी ने अपना दर्द सीएम हेल्पलाइन से लेकर बिजली विभाग के आला अफसरों तक बयां किया है, लेकिन कोई भी इंडस्ट्री की ओर ध्यान देने के लिए तैयार नहीं है। सप्लाई में ट्रैपिंग के चलते उन्हें हर रोज हजारों रुपए का नुकसान हो रहा है।

महामंत्री शरद गौतम का कहना है कि उनके सोशल मीडिया पर किए गए कमेंट पर अब अधिकारी जागरुक हुए हैं। अधिकारियों ने इंडस्ट्रियल एरिया में जाकर बिजली सप्लाई की स्थिति के बारे में जानकारी ली है। उन्हें उम्मीद है कि अगले 15 दिनों में सब कुछ ठीक हो जाएगा। 

बीजेपी नेता के दर्द को लेकर अब चेंबर ऑफ कॉमर्स में उन्हें हर हाल में साथ देने का भरोसा दिलाया है। चेंबर का मानना है कि सरकारी तंत्र की बदौलत मालनपुर और बानमोर में उद्योगों की स्थिति काफी दयनीय हुई है।