Loading...
अभी-अभी:

इंजेक्शन लगाते ही 4 साल के मासूम की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

image

Nov 17, 2017

ग्वालियर : मुस्कान चाइल्ड हॉस्पीटल में एक 4 साल के मासूम बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने हॉस्पीटल के डॉक्टर एके जैन पर इलाज में लापरवाही व गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा कर दिया।

दरअसल गोल पहाडिया क्षेत्र में रहने वाले कौरव परिवार के 4 साल के मासूम आयुष को बुखार, खांसी व जुकाम की शिकायत होने पर इलाज के लिये मुस्कान बाल चिकित्सालय में लाया गया था। जहां पर इलाज के दौरान डॉक्टर ने उसे इंजेक्शन लगाया।

जिसके तुरंत बाद ही बच्चे की तबीयत बिगड़ने लगी और उसकी मौत हो गई। बच्चे की मौत से गुस्साये परिजनों ने हॉस्पीटल में जमकर हंगामा शुरू कर दिया और डॉक्टर पर गलत इलाज का आरोप लगाते हुए कार्यवाई की मांग करने लगे।

हंगामें की सूचना जैसे ही सीएमएचओ को लगी, तो वह मौके पर पहुंच गये। उन्होंने परिजनों को आश्वासन दिया कि  मुस्कान चाइल्ड हॉस्पीटल की जांच की जायेगी। इस दौरान कोई गलती पाई गई, तो निश्चित ही कार्यवाई की जायेगी और हॉस्पीटल को सील कर दिया जायेगा।

जिसके बाद हंगामा कर रहे परिजन शांत हुए। मौके पर पहुंची पुलिस ने 4 साल के मासूम आयुष के शव को पीएम के लिये भेज दिया है, साथ ही तीन डॉक्टरों के पैनल के द्वारा आयुष का पोस्टमार्टम किया जायेगा।