Loading...
अभी-अभी:

कोल्ड्रिंग्स में शराब मिलाकर युवती को पिलाई, फिर युवकों ने की छेड़छाड़

image

Nov 17, 2017

इंदौर : बाम्बे की इवेंट मैनेजमेंट करने वाली युवती के साथ दो युवकों ने बर्थे पार्टी के दौरान अश्लील हरकतें की। कोल्ड्रिंग्स में शराब मिलाकर युवती के साथ अश्लील हरकते करने लगें। युवती के चिल्लाने पर आस-पड़ोस के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया हैं। 

इंदौर के मल्हारगंज थाने पर युवती ने शिकायत दर्ज कराई है कि 2 युवक बर्थडे पार्टी के बहाने बुलाकर उसके साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकते कर रहे थे। घटना इंद्रानगर की हैं। पुलिस ने बताया कि दो दिन पहले आरोपी गोपाल राठौर ने युवती को बर्थ डे पार्टी में इनवाइट किया था।

रात करीब साढ़े 11 बजे युवती को आरोपी का दोस्त प्रशांत दावरे लेकर किशोर नाम के युवक के फ्लैट पर गया था। वहां पर दोनों आरोपियों ने कोल्ड्रिंग्स में शराब मिलाकर युवती को धोखे से पिलाई। जिसके बाद नशे की हालत में युवती के साथ अश्लील हरकते करने का प्रयास करने लगे।

युवती के शोर मचाने पर आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट से नशे की हालत में युवती सहित दोनों आरोपियों को थाने ले आई। पुलिस ने रात को युवती को घर पहुंचा दिया था।

जिसके बाद युवती ने शुक्रवार शाम पूरी घटना बताई और दोनों के खिलाफ केस दर्ज करवाया। पुलिस ने बताया कि युवती मूल रुप से इंदौर के छोटी ग्वाल टोली की रहने वाली है और ज्यादातर समय बाम्बे में इवेंट मैनेजमेंट का काम करती हैं। पुलिस के मुताबिक आरोपी गोपाल शहर की प्रतिष्ठित नाकोड़ा साडी सेंटर में काम करता हैं। वहीं दूसरा आरोपी प्रशांत नगर निगम में काम करता है।