Loading...
अभी-अभी:

एंबुलेंस की टक्कर से खाई में गिरी कार, कार दंपत्ति की मौत

image

Sep 11, 2017

ग्वालियर : हाईवे पर आज दोपहर एक एंबुलेंस ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर मारते ही कार कई बार हाईवे पर पलटी और नीचे खाई में जा गिरी। इससे कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई और एंबुलेंस सहित कार में बैठे 4 लोग घायल हो गए। 

जानकारी के मुताबिक सागर निवासी वाहिद अली अपनी पत्नी और दामाद शहनवाज के साथ ग्वालियर कार से आ रहे थे। सोमवार की सुबह घाटीगांव इलाके में अचानक एक तेज स्पीड से आती हुई जननी एक्सप्रेस (एंबुलेंस) ने उनकी कार में टक्कर मार दी।

अचानक इस टक्कर से कार हाईवे पर पलटी और नीचे खाई में जा गिरी। इससे कार बुरी तरह टूट गई और उसमें बैठे वाहिद अली और उनकी पत्नी बेगम का शरीर फंस गया। इसमें वाहिद की मौत कार में ही हो गई।

घायल बेगम को ग्वालियर लाया गया, लेकिन उनकी भी मौत हो गई। इस हादसे में दामाद शहनवाज घायल हो गया। शहनवाज को ग्वालियर लाकर हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया हैं।

इस हादसे में एंबुलेंस में आ रही गर्भवती महिला सुशीला भी घायल हुई हैं। उसके पति शैलेन्द्र ने बताया कि वे लोग भंवरपुरा से मोहना स्थित सरकारी हॉस्पिटल आ रहे थे। उसी दौरान यह हादसा हो गया। दोनों को हल्की चोटें लगी हैं। एक्सीडेंट के बाद एंबुलेंस का ड्राइवर फरार हो गया। बताया जा रहा हैं कि एंबुलेंस का ड्राइवर तेज स्पीड में कार चला रहा था।