Loading...
अभी-अभी:

कांग्रेस को चुनाव में समर्थन देंगे : हार्दिक पटेल

image

Jul 22, 2017

इंदौर : किसान राष्ट्रीय सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने मिडिया के सवालों का खुलकर जवाब दिया। मध्यप्रदेश और गुजरात में होने वाली आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि वे कांग्रेस को चुनाव में समर्थन देंगे, बशर्ते किसान और आम जनता के मुद्दों को मेनिफेस्टों में कांग्रेस को लेना होगा। वहीं एमपी में बार-बार किये जा रहे अपने दौरे पर कहा कि प्रदेश सरकार को जो करना हैं कर ले, बार-बार मजबूती के साथ मध्यप्रदेश आएंगे।

आरक्षण पर पटेल ने कहा हैं कि आरक्षण  से लोगों का विकास होना चाहिये, लेकिन वे आर्थिक आरक्षण के विरोधी हैं। वही गुजरात के हालिया स्थिति को भी बयां करते हुए कहा कि गुजरात गुलाम हैं आजाद नहीं, गुजरात में कोई सीएम नहीं हैं वहां का पूरा कामकाज दिल्ली से संचालित होता हैं।

प्रदेश में मन्दसौर में हुए किसान आंदोलन को लेकर हार्दिक पटेल ने बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर निशाना साधते हुए कहा कि जो भी हुआ और हो रहा हैं वो कैलाश विजयवर्गीय के कहने पर हुआ हैं। गुजरात के कांग्रेस नेता शंकर सिंह बाघेला के कांग्रेस छोड़ने पर हार्दिक पटेल ने कहा अब उनकी उम्र हो चुकी हैं। उन्होंने सही फैसला लिया हैं, आने वाले समय के लिए उन्हें गुडलक। 

वही आगामी चुनाव में उनके साथ जाने या बाघेला के साथ राजनीतिक लढ़ाई लड़ने को लेकर साफ इनकार किया हैं। हार्दिक पटेल का कहना हैं कि आगामी गुजरात विधान सभा चुनाव में नहीं लड़ेंगे। वे अभी उम्र में काफी छोटे हैं। किसानों और जनता के मुद्दों के लिए आवाज उठाएंगे। हार्दिक पटेल ने  समय के साथ राजनीति मैं बडा रोल अदा करने की मंशा का खुलकर इजहार भी किया।