Loading...
अभी-अभी:

ग्वालियर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नं 4 के बहार मिली लाश, मचा हड़कंप

image

Sep 3, 2017

ग्वालियर : रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म 4 के परिसर के बहार एक लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम रमजान है जो कि पिछले 30 सालों से रेलवे क्रासिंग के पास नास्ते का ठेला लगाता था। 
पुलिस के मुताबिक मृतक के सिर पर पत्थर से हमला किया जाने के निशान मिले हैं। जिसके बाद पुलिस ने हत्या किए जाने को आधार मानकर अज्ञात लोगों के खिलाफ जांच कर रही है। वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि उसका किसी से विवाद नहीं था। 

मृतक के पड़ोसी इमरान खान का कहना है कि मृतक सालों से ग्वालियर रेल्वे स्टेशन के बाहर दुकान लगाकर काम किया करते थे।  रात को उसके  दुकान पर नशेड़ियों का जमाबड़ा लगा रहता था, हो सकता है हत्या किसी नशेड़ी ने की हो।  वहीं मृतक के घर वालों को सूचना दी गई, मौक पर पहुंचे परिवार वाले का कहना है कि मृतक का किसी से विवाद नहीं था और वह यही पर काम किया करते थे जिसने भी उनकी हत्या की है उसे सजा मिले। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने एफएसएल टीम को बुलाकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है और पुलिस प्रथम जांच में हत्या मान रही है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। - दिनेश कौशल-एएसपी ग्वालियर