Loading...
अभी-अभी:

घर से लापता  हुई नाबालिग लड़की, पुलिस ने ढूंढ निकाला

image

Nov 4, 2017

इंदौर : रावजी बाजार  पुलिस ने मात्र तीन घंटों में घर से लापता  हुई लड़की को काफी  मशक्कत करते हुए गुना से ढूढ़  निकाला। फिलहाल लापता हुई लड़की को पुलिस ने सुरक्षित रिकवर कर लिया है और जल्द ही उसे इंदौर लाने की कार्रवाई की जा  रही है।

बताया जा रहा है कि इंदौर के रावजी बाजार थाना क्षेत्र के तोड़ा में रहने वाली एक 14 वर्षीय  लड़की स्कूल की टीचर की शिकायत करने के बाद घर छोड़कर चली गई। टीचर ने लड़की के परिजनों को पैरेंट्स मीटिंग के दौरान लड़की की पढ़ाई के संबंध में शिकायत कर दी थी।

टीचर की शिकायत करने के बाद जब लड़की को लगा कि अब परिजनों द्वारा  उससे मारपीट की जायेगी, तो लड़की डर कर घर से  चली गई। जब लड़की घर छोड़कर कर गई, तो लड़की ने अपनी दादी को कोचिंग क्लास जाने का कहा, लेकिन काफी देर होने के बाद भी जब लड़की घर नहीं पहुंची, तो परिजनों द्वारा आसपास तलाशने के बाद रावजी बाजार में शिकायत दर्ज की गई।

चूंकि लड़की का मामला था, तो पुलिस ने भी सक्रियता दिखाई और रेलवे स्टेशन के साथ ही बस स्टैंड पर तलाश शुरू की। इसी दौरान पुलिस को बस स्टैंड से सीसीटीवी फुटेज में लड़की टिकट लेते हुए दिखाई दी। उसी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने लड़की की लोकेशन ट्रेस कर उसके परिजनों को दी।

इसी दौरान लड़की के परिजनों ने उससे गुना में ट्रेस कर लिया और गुना के ही रहने वाले परिजनों ने उसे सुरक्षित गुना स्टेशन पर ढूंढ निकाला। फिलहाल इंदौर पुलिस ने  भोपाल में हुई घटना से सबक लेते हुए इस तरह की प्रभावी कार्रवाई कर एक नाबालिग लड़की को मात्र तीन घंटों की मशक्कत कर सुरक्षित ढूंढ निकाला।