चैकिंग से बचकर निकल रहा था ट्रक, बाईक सवार महिला को रौंदा, मौत

चैकिंग से बचकर निकल रहा था ट्रक, बाईक सवार महिला को रौंदा, मौत

मुरैना। सिविल लाइन थाना इलाके के देवरी गाँव के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार महिला को रौंद दिया, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई ,महिला की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने नेशनल हाइवे 3 पर दो घण्टे तक जाम लगाए रखा। बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस की समझाईश के बाद जाम खुला।

बताया जा रहा है, नेशनल हाइवे 3 पर परिवहन विभाग का फ़्लाइंग स्क्वाइड वाहन चैकिंग कर रहा था, इस चेकिंग से बचकर निकलने के चलते यह हादसा हुआ है।

स्थानीय लोगों ने किया चक्का जाम, कार्रवाई की मांग...

दरअसल गोरमी कस्बे की रहने वाली कुसमा गुर्जर अपने बहन पचोखरा गाँव आई हुई थी आज वह अपनी बहिन के बेटे हरेंद्र सिंह के साथ बाइक पर सवार होकर अपने घर गोरमी लौट रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि परिवहन का फ़्लाइंग स्क्वाइड गाड़ियों को डंडा दिखाकर रोक रहा था, यही डंडा बाइक में लगा और बाइक डिस्बैलेंस हो गई जिससे बाइक पर बैठी महिला गिर गई जिसको पीछे से आ रहे ट्रक ने रौंद दिया ,यह ट्रक फ़्लाइंग से बचकर निकलना चाह रहा था। घटना के बाद स्थानीय लोग जमा हो गए और परिवहन विभाग के दोषी कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग को लेकर जाम कर दिया जिससे दोनों साइड कई किलोमीटर लम्बी बाहनों की कतारें लग गई।

इनका कहना है...

वहीं इस बारे में थाना प्रभारी सिविल लाइन का कहना है, कि जैसे परिवार वाले बयान देंगे उसी अनुसार कार्रवाई की जायेगी। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया।


Share
Bulletin