Loading...
अभी-अभी:

डीआईजी ऑफिस की सुरक्षा का दिखा आईना

image

Nov 20, 2017

इंदौर : डीआईजी ऑफिस की सुरक्षा व्यवस्था को आईना दिखाने वाला मामला रविवार रात सामने आया। जिसमें एक कार बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद डीआईजी ऑफिस के अंदर तक पहुंच गयी और पूरे ऑफिस में घूमने के बाद भी पुलिसकर्मी उसे पकड़ नहीं पाए। टक्कर मारने वाली गाड़ी का ड्रायवर बड़ी ही चालाकी से गाड़ी लेकर फरार हो गया।

शहर के सबसे सुरक्षित स्थानों में सुमार किये जाने वाले डीआईजी ऑफिस के क्या हाल है आप इस खबर से अंदाज लगा सकते है। जिस डीआईजी ऑफिस से पूरे जिले की सुरक्षा व्यवस्था तय होती है, वहीं कोई सुरक्षा नहीं है।

जी हां वाक्या कुछ ऐसा है कि योगेश शिवते नाम का व्यक्ति अपने दो बच्चों के साथ बाइक पर सवार होकर शादी से घर जा रहा था। तभी आरएनटी मार्ग पर एक वैन वाले ने उसे टक्कर मार दी।  लोग वैन वाले के पीछे भागे, तो उसने वहीं डीआईजी ऑफिस में गाड़ी डाल दी।

तेजी से गाड़ी अंदर आती देख पुलिस वाले भी उसके पीछे भागे, तब गाड़ी का ड्रायवर गाड़ी लेकर डीआईजी के चैम्बर तक जा पहुंचा, लेकिन रास्ता न देख वापस गाड़ी बाहर लेकर उसी गेट से भाग निकला। घटना सामने आने के बाद एक बार फिर शहर के डीआईजी ऑफिस की सुरक्षा पाए सवाल खड़े हो गए है।

घटना में योगेश और उसके बच्चों को मामूली चोट आई है, लेकिन घटना को अंजाम देने के बाद जिस तरह से गाड़ी का ड्रायवर गाड़ी डीआईजी ऑफिस में घुमाकर भागा, उससे कई सवाल खड़े हो गए है।