Loading...
अभी-अभी:

दामाद ने की ससुर की हत्या, आरोपी फरार

image

Aug 2, 2017

जबलपुर : गोरखपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले महानद्दा क्षेत्र में दामाद ने ससुर को धारधार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतारा। घटना के बाद से आरोपी दामाद रवि महतो फरार हैं। जिसकी पुलिस तलाश कर रही हैं। जबलपुर के गोरखपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत दामाद ने अपनी ही ससुर को मौत के घाट उतार दिया।

कटनी जिले के स्लीमनाबाद के रहने वाले आरोपी रवि महतो की शादी करीब 4 साल पहले मृतक की बेटी से हुई थी, लेकिन आरोपी के शराब पीकर मारपीट किये जाने की आदत से परेशान होकर मृतक की बेटी पिछले एक साल से पति को छोड़ कर अपने पिता के साथ रह रही थी। पत्नी के द्वारा घर छोड़ने के लिए आरोपी अपने ससुर छोटे लाल सुखदांत को ही जिम्मेदार मानता था और अक्सर वो इस बात को लेकर अपने ससुर से विवाद भी करता था। मंगलवार को भी आरोपी अपनी पत्नी को वापस घर ले जाने के लिए जबलपुर आया था। उसी दौरान उनके बीच विवाद हुआ। आरोपी ने ससुर पर धारधार हथियार से हमला कर हत्या कर दी और फरार हो गया। आरोपी ने जिस वक्त घटना को अंजाम दिया उस वक्त मृतक घर में अकेला था। मृतक के बेटे और बहु बीमार बेटी का इलाज कराने गए हुए थे।

मामले की जांच में जुटी पुलिस का कहना हैं कि मृतक के घर के आस-पास आखरी बार फरार आरोपी दामाद रवि को ही देखा गया था। हमले में घायल मृतक ससुर ने परिजनों को दिए गए बयान में रवि महतो पर हमला किये जाने की बात कही हैं। पुलिस का कहना हैं कि पत्नी के एक साल से अलग रहने के लिए आरोपी अपने ससुर को ही जिम्मेदार मानता था, जिसके चलते उसने ससुर पर हमला किया था। पुलिस ने हत्यारे दामाद के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर फरार दामाद की तलाश शुरू कर दी हैं।