Loading...
अभी-अभी:

नाबालिग से छेड़छाड़, आरोपी ने पीड़िता की परिजनों पर कर दिया केस

image

Nov 3, 2017

ग्वालियर : शिवपुरी के हातोद गांव में सिख परिवार और सहरिया क्रांति के नेता के बीच हुआ विवाद पुलिस के आला अफसरों तक पहुंच गया है। शिवपुरी के तमाम सिख परिवार आईजी से मिलने ग्वालियर पहुंचे।

इन सिक्खों का आरोप है कि अपराधिक छवि के संजय बेचैन द्वारा उनके परिवार की नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ की गई। जब संजय के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज हो गया, तो उसने शहरी आदिवासियों को उकसाकर उनके खिलाफ हत्या की कोशिश और लूट का मामला दर्ज करवा दिया। 

खास बात है कि जिन लोगों पर मामला दर्ज करवाया गया है, वह कर्नल ढिल्लन के परिवार से ताल्लुक रखते हैं। जिन लोगों पर मामला दर्ज हुआ है, उसमें आजाद हिंद फौज के सिपाही रहे कर्नल ढिल्लन का बेटा भी शामिल है। 

सिख परिवार का कहना है कि अपने प्रभाव का इस्तेमाल कर संजय बेचैन उनके खिलाफ आदिवासियों को भड़का कर प्रताड़ित कर रहा है। संजय के खिलाफ पहले से ही कई अपराध दर्ज है, लेकिन वो अपने प्रभाव का इस्तेमाल कर ऐसे मामलों को दबाता आया है। उन्होंने कहा कि यदि पुलिस प्रशासन ने उनकी सुनवाई नहीं की, तो वह 11 तारीख को अनिश्चितकालीन आंदोलन शुरू करेंगे। आईजी से मिलने के बाद यह लोग प्रेस से मुखातिब थे।