Loading...
अभी-अभी:

न्यूज पेपर के हॉकरों के साथ छात्रों ने की मारपीट, चक्काजाम

image

Oct 6, 2017

ग्वालियर : राजपूत बोडिंग के छात्रों की एक बार फिर गुंडागर्दी सामने आई हैं। इस बार छात्रों ने न्यूज पेपर के हॉकरों के साथ मारपीट की हैं। इतना ही नहीं, छात्रों ने अखबारों को फाड़कर सड़क पर फेंक दिया। इस घटना के विरोध में हॉकरों ने इंदरगंज चौराहे पर जाम लगा दिया, बाद में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्यवाई करने का आश्वासन दिया, तब जाकर मामला शांत हुआ।

शहर के इंदरगंज इलाके में कुछ न्यूज पेपर के हॉकर सुबह के समय पेपर कलेक्ट कर रहे थे। इसी दौरान समीप में ही स्थित राजपूत वोडिंग के छात्र आए और फ्री में न्यूज पेपर की मांग करने लगे। जब न्यूज पेपर नहीं दिए, तो हॉकरों के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया और उनके मौजूद न्यूज पेपरों को भी फाड़ दिया।

इसके बाद हॉकर एकजुट हो गए। उन्होंने चक्का जाम कर दिया। जिस पर पुलिस भी मौके पर आ गई, लेकिन उस समय तक आरोपी छात्र भाग निकले थे। बाद में पुलिस ने वोडिंग के वार्डन को भी मौके पर बुला लिया।

वार्डन का कहना हैं आरोपी छात्रों के खिलाफ कार्यवाई करेंगे। पुलिस अब कुछ फोटो ग्राफ के आधार पर आरोपी छात्रों की शिनाख्त करने में जुट गई हैं। पुलिस ने फिलहाल अज्ञात छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं।