Loading...
अभी-अभी:

पुरानी रंजिश के चलते युवक की हत्या, आरोपी फरार

image

Aug 28, 2017

जबलपुर : ग्राम पाटन शहपुरा बेलखेड़ा में पुरानी रंजिश के चलते हत्याओं का दौर जारी हैं। अभी कुछ दिनों पूर्व ही पाटन में एक युवक की दिनदहाड़े बीच सड़क पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसकी स्याही अभी सूखी भी नहीं थी कि फिर एक व्यक्ति की थाना बेलखेड़ा में गोली मारकर हत्या कर दी गई। 

जबलपुर के थाना बेलखेड़ा के ग्राम सुंदरादेही में रहने वाले आदतन अपराधी आनंद लोधी की उसी ग्राम में रहने वाले व्यव्सायी ईश्वर साहू से 2014 में किसी बात को लेकर खूनी संघर्ष हुआ था। जिस पर पुलिस ने ईश्वर साहू और आनंद लोधी पर आपराधिक मामला दर्ज किया था, जिसका मामला आज भी कोर्ट में लंबित हैं, लेकिन आनंद लोधी हर समय उस घटना का बदला लेने की फिराक में रहता था और शनिवार देर रात आनंद लोधी ईश्वर साहू के घर में घुस गया। उसकी पत्नी के सामने ही सो रहे ईश्वर साहू के सर पर गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

रात दो बजे हुई इस घटना की सूचना मृतक की पत्नी ने अलग कमरों में सो रहे अपने परिजनों को दी। जिसके बाद पूरे घर में अफरा-तफरी निर्मित हो गई। इस दर्दनाक घटना से घबराए मृतक के परिजनों ने इस बात की सूचना थाना बेलखेड़ा पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर शव पीएम के लिए नटवारा के उपस्वास्थ केंद्र पहुंचाया, जहां पर एक महिला डॉक्टर ने ईश्वर साहू का पीएम किया। वहीं इस पूरी घटना को अंजाम देकर फरार हुए आनंद लोधी की थाना बेलखेड़ा पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही हैं।