Loading...
अभी-अभी:

पुलिसकर्मियों ने की पुलिसकर्मी की पिटाई

image

Nov 2, 2017

इंदौर : तुकोगंज थाना क्षेत्र में एक पुलिसकर्मी की पिटाई पुलिसकर्मियों ने ही कर दी। बताया जा रहा है कि तुकोगंज थाना क्षेत्र की गोमा की फेल में रहने वाले जेल पुलिस में आरक्षक के पद पर तैनात सिपाही धर्मेंद्र सागरीय को तुकोगंज थाने पर तैनान जवान रविन्द्र और अन्य लोगों ने पीट दिया।

तुकोगंज थाने की पुलिस आला अधिकारियों के निर्देश पर  फरार वारंटियों की धरपकड़ कर रही थी, इसी दौरान थाने पर पदस्थ जवान क्षेत्र में स्थित  गोमा की फेल में रहने वाले धर्मेद्र सागरीय के घर पर भी गए, जब धर्मेंद्र सागरीय ने घर में आने का कारण पूछा तो दोनों जवानों ने जेल पुलिस में आरक्षक के पद पर तैनात धर्मेंद्र सागरीय की जमकर पिटाई  कर दी।

दोनों पुलिसकर्मियों ने जवान की इस कदर पिटाई की कि उसको शरीर पर कई जगहों पर गम्भीर चोटें आई, साथ ही बताया जा रहा है कि जवान ने दोनों पुलिसकर्मियों को अपनी पहचान भी बताई थी, लेकिन तब भी दोनों पुलिसकर्मियों ने पिटाई कर दी।

इस दौरान पुलिसकर्मियों ने उसके भाई को भी मारा। जब जवान की पिटाई से सम्बंधित मामला थाना तुकोगंज पहुंचा, तो आला अधिकारियों ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया। फिलहाल जवान के आवेदन पर तुकोगंज पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।