Loading...
अभी-अभी:

बहन का दुपट्टा बना, भाई के फांसी का फंदा

image

Aug 12, 2017

ग्वालियर : एक युवक ने अज्ञात कारणों से बहन के दुपट्टे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने जांच शुरू कर दी हैं। लोहामंडी खच्चाराम गली में स्थित धनीराम बाड़े में निवास करने वाले रामकुमार माठे ने घर के एक कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली हैं। 30 साल के युवक का शव छत के कुंदे पर फांसी पर लटका मिला हैं।

युवक के फांसी लगाने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पड़ताल के लिए फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुला लिया। शुरूआती जांच में पुलिस को पता चला हैं कि रामकुमार माठे बहन के साथ रहता था। युवक एक कपड़े की दुकान पर नौकरी करता था। जबकि बहन मयूर मार्केट में ब्यूटी पार्लर चलाती हैं। बहन दोपहर 11 बजे पार्लर चली गई थी। रामकुमार 2 बजे घर आया था। उसके बाद नजर नहीं आया।

इसके बाद वह शाम को फांसी पर लटका मिला। भाई के खुदकुशी करने की सूचना मिलते ही बहन भी घर पहुंच गई। लेकिन बहन ये नहीं बता पा रही हैं कि किन कारणों से भाई ने फांसी लगाकर जान दी हैं। बहन का रो-रो कर बुरा हाल था। पुलिस ने युवक के शव को पीएम के लिए भेज दिया हैं। ग्वालियर थाना पुलिस मर्ग कायम कर युवक के आत्महत्या का कारण पता लगाने जांच शुरू कर दी हैं।