Loading...
अभी-अभी:

मध्यप्रदेश विधानसभा का सत्र 17 से 28 जुलाई तक

image

Jun 14, 2017

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा का सत्र 17 से 28 जुलाई तक चलेगा। चौदह दिवसीय इस सत्र में सदन की कुल 10 बैठकें होंगी। प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री और रीवा के प्रभारी मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बुधवार को रीवा में यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि अगर यदि राष्ट्रपति का चुनाव होता है तो इसी दौरान होगा। इससे पहले दो दिवसीय दौरे पर यहां पहुंचने पर राज निवास पर उद्योग मंत्री राजेंद्र शुक्ल सहित भाजपा के अन्य पदाधिकारियों ने मंत्री नरोत्तम मिश्रा का फूलमाला से स्वागत किया।

जनसम्पर्क मंत्री मिश्रा कर्चुलियान पहुंचकर पर्यावरण संरक्षण जागरूकता कार्यक्रम में शामिल होंगे, रीवा में रात्रि विश्राम करने के बाद गुरुवार की सुबह बाइट टाइगर सफारी का भ्रमण करेंगे और बिछिया नदी घाट का निरीक्षण करने के बाद कलेक्ट्रेट में समीक्षा बैठक में भाग लेंगे। मिश्रा  ने मंदसौर की घटना के बाद भाजपा पर कांग्रेस के आरोपों से जु़ड़े सवाल के जवाब में कहा कि जो लोग स्वयं मुख्यमंत्री से उपवास खत्म करने की अपील कर चुके हों उनसे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि  आरोप कैसा है? कांग्रेस दूसरे के लल्ला को पल्ला में झुलाने की कोशिश करती है। 

आंदोलन किसानो का था, कांग्रेस ने मध्य प्रदेश में किसानों के लिए कभी आंदोलन नहीं किया और आगे भी नहीं कर पाएगी. ज्योतिरादित्य सिंधिया सत्याग्रह के सवाल पर कहा कि वह सत्याग्रह नहीं बल्कि सत्ता के लिए आग्रह कर रहे हैं। जनता ये कभी स्वीकार नहीं करेगी क्योंकि उन्होंने कभी जनता के हित की लड़ाई नहीं लड़ी।