Loading...
अभी-अभी:

युवक की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

image

Oct 6, 2017

ग्वालियर : हजीरा इलाके में बीती रात मोबाइल दुकान चलाने वाले 16 साल के सौरभ जाटव की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद हमलावर फरार हो गए। पुलिस ने देर रात हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी हैं। पुलिस के मुताबिक दोनों पक्षों के बीच महीनेभर  पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हुआ था।

हजीरा के राठौर चौक पर मोबाइल की दुकान चलाने वाले सौरभ के बड़े भाई सनी का मोबाइल को लेकर इलाके में रहने वाले करन तोमर से विवाद हो गया था। उस दौरान दोनों के बीच मारपीट हुई थी। इस मामले में हजीरा थाने में मारपीट का प्रकरण दर्ज हुआ था।

इस बात की रंजिश को लेकर करन कई दिनों से विवाद कर रहा था।  गुरुवार की रात करन अपने साथी राजा तोमर, आकाश और अन्य के साथ सन्नी की दुकान पर पहुंचा। दुकान पर पहुंचते ही करन ने गोलियां चलाना शुरु कर दिया। हमले में दुकान पर बैठे सौरभ के सिर में गोली लगी। वारदात के बाद हमलावर भाग गए।  घटना के बाद परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को खबर दी।

हजीरा पुलिस ने सौरभ को जयारोग्य अस्पताल पहुंचाया।  जेएएच में सौरभ की इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजन का कहना था कि हजीरा पुलिस की वजह से उनके बेटे सौरभ की जान गई है। घटना की गंभीरता को देखते हुए रात में पुलिस अधिकारी जयारोग्य अस्पताल पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का भरोसा दिलाया।