Loading...
अभी-अभी:

व्यापमं कांड के व्हिसिल ब्लोअर के पिता पर हुआ हमला

image

Aug 26, 2017

ग्वालियर : व्यापमं कांड के व्हिसिल ब्लोअर आशीष चतुर्वेदी के पिता को किसी कार चालक ने टक्कर मारकर घायल कर दिया। आशीष के पिता ओमप्रकाश के हाथ और पैर में चोटे आई हैं। उन्हें उपचार के लिए जयारोग्य अस्पात में भर्ती कराया गया हैं। इस मामले में आशीष का कहना हैं कि किसी ने जानबुझकर यह हरकत की हैं, ताकि डराया जा सके, लेकिन वे किसी भी कीमत पर डरने वाले नहीं हैं।

व्यापमं कांड के व्हिसिल ब्लोअर आशीष चतुर्वेदी के पिता ओमप्रकाश किसी काम से झांसी रोड थाने में गए थे। उसके बाद वे स्कूटर पर सवार होकर अपने काम पर जा रहे थे। ओमप्रकाश अभी चेतकपूरी चौराहे पर पहुंचने वाले थे कि विवेकानंद चौराहे पर किसी कार चालक ने उनके पीछे स्कूटर में टक्कर मार दी। जिससे ओमप्रकाश सड़क पर गिर गए और उनके हाथ में फ्रैक्चर हो गया, साथ ही उनके पैर में भी गंभीर चोटे आई हैं। जिनको तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। ओमप्रकाश का कहना कि जिस समय उनको कार चालक ने टक्कर मारी, उस समय चौराहे पर ट्रैफिक पुलिस कर्मी मौजूद थे। उन्होंने आवाज भी लागाई, लेकिन किसी ने उनकी कोई आवाज नहीं सुनी और जब तक आरोपी भाग निकले।

इस मामले में व्हिसिल ब्लोअर आशीष चतुर्वेदी का कहना हैं कि यह सब जानबूझकर की गई घटना हैं ताकि उनके परिवार और वे व्यापमं के आरोपियों से डर कर बैठ जाए, लेकिन वो किसी भी कीमत पर डरने वाले नहीं हैं, साथ ही उन्होंने सवाल किया हैं कि जिस चौराहे पर पुलिस के सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। उसमें ये घटना क्यों कैद नहीं हुई। आशीष ने इस मामले में पुलिस को कटघरे में खड़ा किया हैं।

मामले की जानकारी मिलते ही झांसी रोड थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल ओमप्रकाश के बयान दर्ज किए हैं। पुलिस का कहना हैं कि वो आरोपियों का पता लगाने में जुटी हैं। अभी इस मामले में यह तय नहीं हो पाया हैं कि आशीष के पिता को जानबूझकर टक्कर मारी गई हैं या फिर वो किसी घटना के शिकार हुए हैं। यह खुलासा तो आरोपियों के पकड़ में आ जाने के बाद ही हो पाएगा।