Loading...
अभी-अभी:

शताब्दी एक्सप्रेस पर पथराव करने वालों का नहीं मिला सुराग

image

Oct 25, 2017

ग्वालियर : नई दिल्ली से हबीबगंज जा रही शताब्दी एक्सप्रेस पर पत्थर फेंकने वाले बदमाशों का 30 घंटे बाद भी सुराग नहीं लगा है। ग्वालियर से डबरा तक बदमाशों की तलाश की जा रही है। ग्वालियर आरपीएफ आसपास के गांवों में भी सर्चिंग के साथ ही मुखबिरों की मदद भी ले रही है। क्योंकि आरपीएफ को संदेह है कि बदमाश आसपास के इलाके के ही हैं।

दरअसल सोमवार को हुए पथराव की घटना में श्रीलंका के एक पर्यटक समेत तीन यात्रियों को चोट आई थीं। घटना के बाद आरपीएफ जवानों की अलग-अलग टीमें ग्वालियर से डबरा तक बदमाशों की तलाश कर रही है, लेकिन अभी तक बदमाशों का सुराग नहीं लगा है।

हालांकि आरपीएफ बदमाशों तक पहुंचने का दावा कर रही है। ग्वालियर आरपीएफ थाना प्रभारी आनंद स्वरूप पाण्डे का कहना है कि पूर्व में भी एक ट्रेन पर ग्वालियर के पास बदमाशों ने पत्थर फेंके थे, लेकिन शताब्दी एक्सप्रेस पर कभी इस तरह की घटना नहीं हुई। बदमाशों को पकड़ने के लिए रेलवे ट्रैक के किनारे बसे गांवों में मुखबिर तंत्र सक्रिय किया है।

घटना में शामिल बदमाशों को जल्द पकड़ा जाएगा। स्प्रिंग टूटने, इंजन फेल होने और पत्थर मारने की घटना से शताब्दी एक्सप्रेस में सफर करने वाले यात्रियों में भय व्याप्त है, क्योंकि पिछले 10 महीने में ट्रेन की सेफ्टी स्प्रिंग 8 बार टूट चुकी है। दो बार पावरकार कोच में खराबी आई है और एक सप्ताह पहले ट्रेन का इंजन फेल हो चुका है।