Loading...
अभी-अभी:

हॉस्पिटल से मोबाइल चोरी, CCTV में कैद आ आरोपी

image

Nov 18, 2017

इंदौर : लगातार चोरी की घटनाएं सामने आ रही है।  इंदौर के सबसे प्रतिष्ठित  चोइथराम हॉस्पिटल में देपालपुर के रहने वाले एक दंपत्ति इलाज करवाने के लिए आए  हुए थे। गंभीर  इलाज के लिए देपालपुर से परिवार यहां पर आए  हुए  है और काफी दिनों से यहां पर रहकर इलाज करवा रहे थे।

इसी दौरान जब मरीज से परिजनों को मुलाकात के लिए भेजा गया था, तो इसी दौरान वहां बैठा एक व्यक्ति मोबाइल लेकर फरार हो गया। जब दंपत्ति ने काफी तलाश की, तो मोबाइल कहीं भी नजर नहीं आया, लेकिन जब हॉस्पिटल में लगे सीसीटीवी कैमरों में देखा गया, तो उसमें जो व्यक्ति बातचीत कर रहा था, वही तेजी से हॉस्पिटल से जाता हुआ नजर आ रहा है।

उसी आधार पर परिजनों उस व्यक्ति पर मोबाइल चोरी की आशंका व्यक्त की है। बताया जा रहा है इस तरह की घटना लगातार हॉस्पिटल में हो चुकी है। प्रबंधक भी मान रहा है कि सीसीटीवी कैमरों में कैद व्यक्ति लगातार हॉस्पिटल में चोरी की वारदात को अंजाम दे रहा है।

इसकी शिकायत भी राजेंद्र नगर थाने पर की जा चुकी है, लेकिन उसके बाद भी बदमाश इस तरह से हॉस्पिटल के अंदर  ही लगातार चोरी की घटना को अंजाम दे रहा है। जिससे हॉस्पिटल की सुरक्षा पर कई तरह के प्रश्न चिन्ह खड़े हो गए है।