इंदौर क्राइम ब्रांच : अवैध हथियार रखने वाले चार आरोपी गिरफ्तार

इंदौर क्राइम ब्रांच : अवैध हथियार रखने वाले चार आरोपी गिरफ्तार

इंदौर क्राईम ब्रांच ने एक बड़ी कार्यवाही करते हुए अवैध हथियार रखने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है पुलिस ने आरोपियों से कुल 15 अवैध हथियार और 4 ज़िंदा कारतूस बरामद किये है। बता दें कि बरामद हथियारों में देशी पिस्टल, देशी कट्टे शामिल है बहरहाल पुलिस सभी आरोपियों से अन्य मामलो में भी पूछताछ कर रही है।

पुलिस मुखिया डीआईजी के द्वारा शहर में अवैध हथियार की खरीद फरोख्त पर रोक लगाने के लिए इंदौर के सभी थानों के साथ क्राइम ब्रांच को भी निर्देशित किया गया था और इसी के चलते क्राइम ब्रांच ने बड़ी कार्यवाही करते हुए अवैध हथियार सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

दरअसल क्राइम ब्रांच मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी की गंधवानी जिला धार का एक सिकलीगर हथियार बनाकर शहर के आसपास व शहर में इसकी सप्लाय कर रहा है जिसपर क्राइम ब्रांच ने अपने मुखबिर से उसपर नजर रखने को कहा तभी मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी की गंधवानी का सिकलीगर महिपाल सिंह अवैध हथियारों की डिलेवरी देने इंदौर आ रहा है।

सूचना पर क्राइम ब्रांच ने पंढरीनाथ पुलिस के साथ संयुक्त कार्यवाही करते हुए घेराबंदी कर महिपाल सिंह को पकड़ा और उसकी तलाशी लेने पर उसके पास से 4 से 12 बोर के देशी कट्टे और 2,32 बोर की पिस्टल और एक ज़िंदा कारतूस बरामद की है। पूछताछ में आरोपी ने इंदौर में कुछ लोगो को हथियार बेचना बताया है जिसपर पुलिस ने शहर के अलग अलग इलाको से सन्नी,गौरव और ध्रुव को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अवैध हथियार जप्त किये। पूछताछ में इन्होने बताया की लोगो पर रोब ज़माने और लोगो को डरने धमकाने के लिए अपने पास हथियार रखते थे फिलहाल सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में और अब पुलिस इनसे अन्य मामलों में पूछताछ करेगी।


Share
Bulletin