परीक्षा में फेल होने पर थी डिप्रेशन में, फांसी लगाकर की आत्महत्या

परीक्षा में फेल होने पर थी डिप्रेशन में, फांसी लगाकर की आत्महत्या

इंदौर। जिले में सुसाइड के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, और इसमें ज्यादातर कम उम्र के छात्र छात्राएं इस तरह का कदम उठा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला इंदौर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में सामने आया है, जहां बीई की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

परीक्षा में आई थी एटी केटी...

छात्रा को परीक्षा में एटी केटी आई थी, जिससे वो डिप्रेशन में थी। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी अनुसार इंदौर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र के ग्रेटर वैशाली नगर में रहने वाली 22 वर्षीया छात्रा भानुप्रिया ने अपने ही घर में अपने परिजनों की मौजूदगी में फांसी लगा ली, जब तक परिजन दरवाजा तोड़कर अंदर गए तब तक भानुप्रिया फंदे पर लटक चुकी थी। परिजन उसे फंदे से उतारकर तुरंत नजदीक के अस्पताल ले गए, जहा डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिजनों का कहना...

परिजनों के मुताबिक मृतिका बीई थर्ड सेमेस्टर की छात्रा थी, और अभी परीक्षा में उसे एटी केटी आई थी जिसके कारण वह डिप्रेशन में थी और कॉलेज भी नहीं जा रही थी। आज सुबह जब परिवार के लोग घर पर थे तभी उसने ये कदम उठाया।

गौरतलब है इन दिनों इंदौर शहर में कम उम्र के छात्र छात्राओं के आत्महत्या मामले बढ़ते ही जा रहे हैं।फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाकर जांच शुरू कर दी है।

 


Share
Bulletin