Loading...
अभी-अभी:

LOKSABHA ELECTION 2024: कमलनाथ के गढ़ में गरजे मुख्यमंत्री मोहन, नकुलनाथ को बताया नालायक

image

Apr 2, 2024

LOKSABHA ELECTION 2024: लोकसभा चुनाव के बीच मध्य प्रदेश में सियासत गरमाती जा रही है. बीजेपी ने कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा को जीतने के लिए कमर कस ली है. मुख्यमंत्री मोहन यादव मंगलवार को छिंदवाड़ा पहुंचे, इस दौरान उन्होंने पूर्व सीएम कमल नाथ और उनके बेटे सांसद नकुल नाथ पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने नकुलनाथ पर तंज कसते हुए उन्हें नालायक और बेशर्म कहा। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि उनके आंसू घड़ियाली आंसू हैं, उनके झांसे में न आएं.

बेटा नालायक है, गाली गलौज करता है- सीएम यादव

मुख्यमंत्री मोहन यादव छिंदवाड़ा दौरे पर हैं इस दौरान शहपुरा गांव में सभा करते हुए उन्होंने कमलनाथ और नकुलनाथ पर जमकर हमला बोला. सीएम मोहन ने इस दौरान कहा कि "गोंड समाज के राजपरिवार के सदस्य कमलेश शाह के बारे में कितनी गलत बातें कही जा रही हैं । कई सालों तक आपको (कमलनाथ को) माथे पर बिठाया, फिर आपकी पत्नी और बेटे को बैठाया। और बेटा गाली बक रहा है, फिर हम जनता से वोट मांगो, लेकिन जनता एक-एक करके हिसाब बराबर करेगी, सबको घर भेज देगी, जहां से आए थे, बेचारे कमलेश शाह जी ने क्या गलती की, बीजेपी में शामिल हो गए और आप उन्हें बुलाते हैं एक गद्दार और बिकाऊ.

मोहन यादव ने कहा- शर्म नहीं आती

मोहन यादव ने हमला बोलते हुए कहा कि मोदी जी के बाल बच्चे नहीं है, अरे 142 करोड़ जनता ही मोदी का परिवार है. आप ऐसे देशभक्त का अपमान करते हैं. इसके लिए आपको लज्जित होना चाहिए, लेकिन उन्हें शर्म नहीं आती, मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कमल नाथ पर निशाना साधते हुए कहा- मगरमच्छ के आँसू हैं, उनके चक्कर में मत पड़ना।

Report By:
ASHI SHARMA