मॉल में महिला सुरक्षा पर सवाल, कलेक्टर कार्यालय पहुंची महिलाएं

मॉल में महिला सुरक्षा पर सवाल, कलेक्टर कार्यालय पहुंची महिलाएं

इंदौर। शहर के ट्रेजर आईलैंड मॉल में पिछले दिनों मासूम बच्ची के साथ हुई दरिंदगी के बाद अब मॉल में जाने वाली महिलाओं ने भी सुरक्षा का मुद्दा उठाया है। मॉल में जाने वाली संभ्रांत परिवार की महिलाओं ने पुलिस और प्रशासन के सामने मॉल में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त करने की बात रखी है।

महिलाओं का कहना...

दरअसल कलेक्टर कार्यालय पहुंची महिला संगठन की पदाधिकारियों ने टीआई मॉल में हुई घटना को लेकर कड़ा आक्रोश जताया। महिलाओं का कहना है कि मॉल में परिवार के साथ जाना भी अब सुरक्षित नहीं है। सुरक्षा के लिहाज से शहर के मॉल में ना तो सीसीटीवी कैमरों के पुख्ता इंतजाम है और ना ही सुरक्षाकर्मी तैनात रहते हैं। 

मॉल में महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हुए तो प्रशासनिक अफसरों ने भी पुलिस के साथ मिलकर सुरक्षा के लिहाज से कड़े कदम उठाने की बात कही। 

हिडन कैमरे लगाने के मामले भी आए हैं सामने...

मॉल में महिलाओं और युवतियों की सुरक्षा को लेकर लापरवाही का मामला इससे पहले भी चर्चाओं में रह चुका है। इससे पहले शो रूम के चैंजिंग रूम में हिडन कैमरे सामने आ चुके हैं, ऐसे में जब सुरक्षा को लेकर इतनी खामियां उजागर हो रही हैं, तो महिलाओं ने सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए जाने की मांग उठाई है। 

 


Share
Bulletin