Loading...
अभी-अभी:

इस तरह हुई हनीप्रीत की गिरफ्तारी, चौंक जाएंगे आप....

image

Sep 21, 2017

नई दिल्ली : दुष्कर्म के दोषी बाबा राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत की गिरफ्तारी हो गई हैं। बुधवार दोपहर को उस वक्त अफरा-तफरी का मच गई, जब हनीप्रीत को नेपाल पुलिस में सादे कपड़ों में पकड़ा और पूछताछ करते हुए हिरासत में ले लिया।

खबर आग की तरह फैल गई कि हनीप्रीत को नेपाल से आखिरकार गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन वह हनीप्रीत नहीं बल्कि उसकी हम शक्ल थी। जांच के दौरान हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ और जब इस बात का खुलासा हुआ तो नेपाल पुलिस ने सॉरी बोलकर इसे छोड़ दिया।

जी हां जिसे पुलिस हनीप्रीत समझ रही थी और गिरफ्तार करके लाई थी, वह हनीप्रीत नहीं थी। बता दें कि पुलिस की नजर में गिरफ्तार हुई हनीप्रीत को देखकर बिल्कुल ऐसा लग रहा था कि यह हनीप्रीत ही हैं।

पुलिस के साथ-साथ आसपास के लोग भी हैरान हो गए थे। ये लड़की हनीप्रीत नहीं बल्कि नेपाली फिल्मों की हीरोइन नीरू मोरे हैं। नीरू नेपाली फिल्मों की बड़ी हीरोइन हैं, लेकिन इन दिनों नीरू मोरे भी परेशान हैं।

दरअसल जबसे नेपाल में हनीप्रीत की तस्वीर वायरल हुई हैं तबसे हर कोई नीरू मोरे को हनीप्रीत ही समझ रहा हैं। पुलिस ने मुख्यालय को सूचना देते हुए कहा कि हनीप्रीत गिरफ्तार हो गई हैं। सबसे ज्यादा परेशानी वाली बात यह हैं कि कई बार नीरू मोरे को हनीप्रीत समझकर नेपाल की पुलिस ने पूछताछ कर रोक लिया। बाद में नेपाली पहचान पत्र दिखाकर वे छूटी। अब आलम हैं कि नीरू मोरे जहां भी शूटिंग करने जाती हैं। लोग उन्हें हनीप्रीत समझने लगते हैं और पुलिस को फोन कर देते हैं।