Loading...
अभी-अभी:

तमन्चे की नोक पर नाबालिग का अपहरण

image

Jul 29, 2017

यूपी : सूबे में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। लूट, हत्या चोरी, डकैती, मर्डर, अपहरण जैसे संगीन अपराध चरम सीमा पर हैं। ऐसा ही एक मामला जनपद मैनपुरी से निकल कर सामने आया हैं। यहां कुछ नामजद लोगों ने तमंचे की नोक पर नाबालिग लड़की का उस समय अपहरण कर लिया, जब वो अपनी मां के साथ शौच के लिए को गई थी। पीड़ित पक्ष ने पुलिस में मामला दर्ज कराया हैं। कई दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया हैं। पीड़ित परिवार पुलिस की कार्यवाई को संदिग्ध बता रही हैं।

मामला थाना एलाऊ क्षेत्र के ग्राम रम्पुरा का हैं। यहां के रहने वाले एक परिवार की नाबालिग बालिका का गांव के ही रहने वाले 4 नामजद लोगों ने 15 दिन पूर्व तमंचे की नोक पर अपहरण कर लिया। बच्ची की मां ने बताया कि बेटी के साथ जब खेत पर शौंच के लिए गई थी, तभी पड़ोस के रहने वाले 4 लोग गाड़ी लेकर आए और बेटी को तमंचे की नोक पर गाड़ी में डाल लिया। जब उसे बचाने का प्रयास किया तो धक्का देकर गिरा दिया और गाड़ी लेकर भाग गए। घटना के बारे में बच्ची की मां ने घर वालों को सूचना दी। जिसके बाद पूरा परिवार थाने पहुंचा। थाने में पहले तो मामला टलता रहा, बाद में किसी तरह मामला दर्ज हुआ, लेकिन इतने दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने मामले में कोई कार्यवाई नहीं की।

पीड़ित परिवार का कहना हैं कि पुलिस कोई सुनवाई नहीं कर रही हैं। जिले के अपर पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश सिंह ने बताया हैं कि मामले में एफआईआर दर्ज हैं और जांच की जा रही हैं। जांच में जो भी तथ्य निकल कर सामने आएगा, उसी के आधार पर कड़ी कानूनी कार्यवाई की जाएगी।