Loading...
अभी-अभी:

आईपीएल 2024 से पहले गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका, 3.5 करोड़ में खरीदा गया खिलाड़ी सड़क दुर्घटना में घायल

image

Mar 3, 2024

Robin Minz Accident News :  

आईपीएल 2024 से पहले गुजरात टाइटंस के लिए बुरी खबर। गुजरात टाइटंस के विकेटकीपर-बल्लेबाज रॉबिन मिंज कल सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए। 21 वर्षीय खिलाड़ी फिलहाल डॉक्टर की निगरानी में है।

रॉबिन मिंज एक हादसे का शिकार हो गए थे -

रॉबिन मिंज अपनी बाइक से कहीं जा रहे थे तभी उनकी टक्कर दूसरी बाइक से हो गई. यानि बाइक से टकराने के बाद नियंत्रण खो दिया। उन्हें मामूली चोटें आई हैं. इस खबर की पुष्टि उनके पिता फ्रांसिस मिंज ने की, जिन्होंने आगे कहा, “जब उनकी बाइक दूसरी बाइक से टकरा गई तो उन्होंने नियंत्रण खो दिया। कोई गंभीर बात नहीं है और वह फिलहाल डॉक्टर की निगरानी में हैं। टक्कर के बाद बाइक का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और रॉबिन के दाहिने घुटने पर मामूली चोटें आईं।''

गुजरात ने करोड़ों रुपये का भुगतान किया था -

बता दें कि गुजरात टाइटंस ने दिसंबर में हुए मिनी ऑक्शन में रॉबिन मिंज को साइन किया था। गुजरात ने मिंजा को 3.6 करोड़ रुपये में खरीदा है. इसके अलावा गुजरात टाइटंस के कप्तान शुबमन गिल चौथे भारत-इंग्लैंड टेस्ट के बाद रांची से निकलते वक्त मिंज के पिता से मिले थे. फ्रांसिस मिंज रांची हवाई अड्डे पर सुरक्षा गार्ड के रूप में तैनात हैं और उन्होंने फ्लाइट में चढ़ने से पहले सभी भारतीय क्रिकेटरों से मुलाकात की और अपने बेटे के कप्तान के साथ बातचीत करने में काफी समय बिताया।

Report By:
Author
Ankit tiwari