हार्दिक पांड्या बने पापा, पत्नी नताशा ने दिया बेटे को जन्म..

हार्दिक पांड्या बने पापा, पत्नी नताशा ने दिया बेटे को जन्म..

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी हार्दिक पांड्या पापा बन चुके हैं। दरअसल उनकी पत्नी नताशा स्टैनकोविक ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। इसी के साथ हार्दिक के परिवार में नन्हे मेहमान के आगमन पर उनके लाखों फैन्स ने सोशल मीडिया पर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। अब सभी जगह से हार्दिक को शुभकामनाएं मिल रही है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि खुद हार्दिक ने बेटे का हाथ थामे एक तस्वीर शेयर की है। जो बहुत खूबसूरत है।

हार्दिक ने जताई खुशी
इस तस्वीर के माध्यम से हार्दिक ने बेटे के आने की खुशी जाहिर की है। उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, We are blessed with our baby boy आप सभी को हम यह भी बता दें कि नताशा और हार्दिक ने फैन्स को ये हिंट पहले ही दे दिया था कि वह जल्द ही अपने पहले बच्चे के पिता बनने जा रहे हैं। दरअसल उन्होंने सोशल मीड‍िया पर तस्वीर शेयर की थी जिसमें लिखा था - 'मॉम टु बी नताशा भी इस खास लम्हे को लेकर उत्सुक हैं।

हार्दिक और नताशा ने किया जमकर एन्जॉय
बता दें कि, लॉकडाउन के बीच दोनों ने सोशल मीडिया पर दोनों की रोमांटिक तस्वीरें खूब शेयर की है। इसी के साथ प्रेग्नेंसी के टाइम को भी हार्दिक और नताशा ने जमकर एन्जॉय किया है। वैसे अपने प्रेग्नेंसी पीरियड में नताशा ने अपनी ढेरों तस्वीरें खिंचवाईं और सभी को अपने फैंस के साथ शेयर भी किया है। फिलहाल दोनों अपने बेटे की आने की ख़ुशी मना रहे हैं और फैंस भी दोनों की बधाई देते नहीं थक रहे हैं।


Share
Bulletin