करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं ये 'क्रिकेटर' फिर भी सादा जीवन उच्च विचार में रखते हैं विश्वास

करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं ये 'क्रिकेटर' फिर भी सादा जीवन उच्च विचार में रखते हैं विश्वास

दोस्त आज हम आप लोगों को भारतीय क्रिकेट टीम के ऐसे कुछ खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जो आज भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से खेलते हुए करोड़ों की संपत्ति के मालिक हो चुके हैं लेकिन फिर भी इनका जीवन बहुत ज्यादा साधारण है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि यह सभी खिलाड़ी हमेशा से ही अपनी संपत्ति से ज्यादा अपने सादे जीवन की वजह से चर्चा में रहे हैं।

1. यूसुफ पठान: भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ ऑलराउंडर रहे यूसुफ पठान ने भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से खेलते हुए करोड़ों रुपए की संपत्ति बनाई है। यूसुफ पठान ने हमेशा अपने साथी जीवन की वजह से खूब सोशल मीडिया पर चर्चा बटोरी है।

2. मुनाफ पटेल: भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाड़ी रहे मुनाफ पटेल आज अपने गांव में रहने पर मजबूर हैं और वह अपने गांव में रहकर ही साधारण जिंदगी जी रहे हैं। मुनाफ पटेल ने भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से खेलते हुए बहुत नाम बनाया लेकिन अब वह लाइमलाइट से दूर हैं।

3. महेंद्र सिंह धोनी: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी हमेशा अपने शानदार प्रदर्शन की वजह सोशल मीडिया पर चर्चा में रहे है। महेंद्र सिंह धोनी करोड़ों की संपत्ति होने के बावजूद भी अन्य जिलों की अपेक्षा साधारण जीवन जीना पसंद करते हैं।


Share
Bulletin