रेलवे रिक्रूटमेंट सेल में MTS कैटरिंग के कई पद हैं रिक्त, करें आवेदन

रेलवे रिक्रूटमेंट सेल में MTS कैटरिंग के कई पद हैं रिक्त, करें आवेदन

रेलवे रिक्रूटमेंट सेल ने MTS कैटरिंग के पदों के लिए आवेदन मांगे हैं। इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की अधिकतम आयु 33 साल होनी चाहिए। आयु की गणना 1 जनवरी 2020 को की जाएगी। आवेदन प्रक्रिया 16 सितंबर 2019 से शुरु हो चुकी है। इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की अधिकतम आयु 33 साल होनी चाहिए। आयु की गणना 1 जनवरी 2020 को की जाएगी।

विभिन्न पदों के लिए 118 रिक्त स्थान

मल्टीटास्किंग स्टाफ कॉमर्शियल डिपार्टमेंट सर्विस, मल्टीटास्किंग स्टाफ कॉमर्शियल डिपार्टमेंट कुकिंग साइट के लिए कुल 118 पद रिक्त हैं। जिसके लिए उम्मीदवार की आयु कम से कम 18 साल और अधिकतम 33 साल होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आयुसीमा में छूट का प्रावधान रखा गया है।

शैक्षिक योग्यता- मल्टीटास्किंग स्टाफ कॉमर्शियल डिपार्टमेंट सर्विस के लिए आवेदन करने के लिये उम्मीदवार का दसवीं क्लास के साथ फूड एंड वेबरेज में ITI डिप्लोमा पास होना चाहिए। जबकि मल्टीटास्किंग स्टाफ कॉमर्शियल डिपार्टमेंट कुकिंग साइट के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार का दसवीं के साथ वेकरी एंड कन्फेक्शनरी या फूड प्रोडक्शन में ITI डिप्लोमा होना चाहिए।

आवेदन करने की विधि

अनारक्षित और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवार को 500 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा। वहीं SC/ST वर्ग के उम्मीदवारों को 250 रुपये आवेदन शुल्क के रूप में देने होंगे। आवेदन की आखिरी तारीख है15 अक्टूबर 2019। आवेदन करने के लिए उम्मीदवार रेलवे रिक्रूटमेंट सेल की आधिकारिक वेबसाइट http://www.rrcnr.org/ पर क्लिक करें।


Share
Bulletin