Loading...
अभी-अभी:

अपने ही दोस्त की पत्नी से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

image

Sep 28, 2017

रायपुर : दोस्ती के रिश्ते को शर्मसार करे वाली एक घटना पंडरी थाने में दर्ज की गई हैं। अपने ही दोस्त की पत्नी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया हैं। पुलिस ने बताया कि आरंग का रहने वाला आरोपी पुरषोत्तम साहू अपने ही दोस्त की पत्नी पर बुरी नजर रखता था।

दरअसल रायपुर के मंडी गेट के पास किराए में  रहने वाला एक परिवार अपने गांव आरंग लौटने की तैयारी में था। जिसके बाद आरोपी भी अपने दोस्त के पास मिलने के बहाने पंहुचा, लेकिन आरोपी की नियत पहले से ही उसकी पत्नी को लेकर बिगड़ी हुई थी।

उसने अपने दोस्त से मकान खाली कर सामान को लोड करने गाड़ी लाने की बात कही और खुद अपनी तबियत खराब होने का बहाना बनाकर घर पर ही रुक गया। जैसे ही पीड़िता का पति घर से गाड़ी लाने निकला आरोपी पुरषोत्तम ने उसकी पत्नी को घर में अकेला पाकर जबरदस्ती उसकी अस्मत लूट ली और इस घटना की जानकारी उसके पति को बताने पर उसे जान से मरने की धमकी भी दी।

यही नहीं इसी बीच जब पीड़िता का पति गाड़ी लेकर वापस लौटा, तो तीनों ही उस गाड़ी में बैठकर अपने गांव आरंग भी चले गए। जिसके बाद पीड़िता ने घर पहुंच कर रोते बिलखते हुए  अपने पति को आप बीती बताई। जिसे सुनकर मानो उसके पति के पैरो तले जमीन ही खसक गई।

जैसे तैसे पति पत्नी ने खुद को संभाला और इसकी शिकायत करने मोवा थाने पहुंचे। पूरी घटना विस्तार से मोवा थाना टीआई के आर सिन्हा को बता दी। सिन्हा ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत ही आरोपी को गिरफ्तार करने पुलिस टीम रवाना की और आरोपी को हिरासत में लेकर उस पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई करने की बात कही हैं।