Loading...
अभी-अभी:

जेल में पति के होने का फायदा उठा कर पत्नी का किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

image

Nov 21, 2017

कोरिया : एक विवाहिता के पति के जेल में रहने का फायदा उठाकर उसके किराएदार ने जान से मारने की धमकी देकर उसका दैहिक शोषण किया। इस मामले में विवाहिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

बैकुंठपुर में रहने वाली एक  विवाहिता की सास ने 10 दिन पूर्व कोतवाली थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी बहू लापता हो गई है। कोतवाली पुलिस ने विवाहिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर, उसकी तलाश शुरू कर दी।

इस बीच पुलिस को जानकारी मिली कि विवाहिता को सूरजपुर के आसपास देखा गया है। इसके दूसरे दिन विवाहिता अपनी सास के साथ थाने पहुंची।  इस दौरान उसने पुलिस को बताया कि उसके यहां किराए से रहने वाला असलम खान नामक युवक उसे दबाव देकर रायपुर ले गया।

जहां जान से मारने की धमकी देकर उसने उसका शारीरिक शोषण किया। युवती द्वारा जब किसी को नहीं बताने की बात कही गई, तब युवक ने उसे वहां से जाने दिया। रायपुर से आने के बाद विवाहिता ने अपनी सास को घटना के बारे में जानकारी दी।

तब उसकी सास विवाहिता को लेकर थाने पहुंची और अपने साथ हुए अनाचार की रिपोर्ट दर्ज कराई। इस मामले में कोतवाली प्रभारी रविंद्र कुमार आनंद ने भारतीय दंड विधान की धारा 376 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। आरोपी असलम खान पहले से विवाहित है और उसके अपने खुद के दो बच्चे भी हैं।