Loading...
अभी-अभी:

नहीं बनाया खाना, तो लाठी व डंडे से पीट-पीटकर कर दी पत्नी की हत्या

image

Sep 6, 2017

धमतरी : पति-पत्नी के बीच खाना बनाने को लेकर हुआ विवाद इतना गहराया कि गुस्साए पति ने लाठी और डंडे से अपनी पत्नी की बेदम पिटाई कर दी। चोट अधिक लगने से पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में उनके बेटे की गवाही पर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया हैं। वहीं पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई हैं।

दरअसल नगरी थाना इलाके के गीतकारगुड़ा गांव में आरोपी बिशेसर कुमार अपनी दूसरी पत्नी शिवबत्ती के साथ रहकर जीवन यापन कर रहा था। घर में पति पत्नी के आलावा एक बच्चा भी हैं। घर में किसी प्रकार की कोई तकलीफ नहीं थी, लेकिन 3 सितम्बर को देर रात खाना बनाने को लेकर पति पत्नी के बीच जमकर विवाद हुआ।

इस बीच विवाद से गुस्साए पति ने घर में रखे लाठी और डंडे से पत्नी की बेदम पिटाई कर दी। जिसकी वजह से पत्नी लहूलुहान हो गई और चोट गहरे होने की वजह से मौके पर ही उनकी मौत हो गई। जिस वक्त ये घटना हुई, उस वक्त मासूम बच्चा भी घर ही था, जिसने घटना की जानकारी पड़ोसियों को दी। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और आरोपी खिलाफ हत्या का मामला दर्ज आरोपी पति को जेल के सलाखों के पीछे भेज दिया हैं।